Social Media पर BJP नेता के खिलाफ ट्रेंड हुआ #BoycottGulabChandKataria

गुलाब चंद कटारिया, राजस्थान बीजेपी के कद्दावर नेता कहे जाते हैं और नेता प्रतिपक्ष भी हैं. लेकिन इनकी जुबान जब फिसल जाए तो माफ़ी मांग लेते है. बशर्ते, अगली बार बोलने से पहले जुबान का ख्याल नहीं रखते. आज ट्विटर पर उनके खिलाफ आक्रोश दिवस मनाया जा रहा है. इतना ही नहीं, आज पूरे दिन आक्रोश दिवस Twitter पर ट्रेंड भी करता रहा. ये आक्रोश दिवस क्यूं मनाया जा रहा है, चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, देश की आन बान और शान महाराणा प्रताप पर गुलाब चंद कटारिया ने अपशब्द बोल दिए थे. ये कुछ ऐसा ही था, जैसा वो हर बार करते आए हैं. राजस्थान बीजेपी के कार्यकर्त्ता और कई नेता भी उनके इस व्यवहार की वजह से नाखुश हैं. उपचुनाव से पहले गुलाब चंद कटारिया की फिसली जुबान अब बीजेपी के लिए गले की हड्डी बन चुकी है. हालांकि, कटारिया दो बार इस मसले में माफ़ी मांग चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से राजपूत समाज से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि उनके शब्दों के सही मायने नहीं निकाले गए, अगर उनके शब्दों से किसी की भावना को ठेश पहुंचा हो, तो वह माफी मांगते हैं।

लेकिन, दूसरी और राजपूत समाज, ब्राह्मण समाज और हर कोई जो महाराणा प्रताप जैसे पराक्रमी का सम्मान करता है, वो उनकी माफ़ी की नहीं, इस्तीफे की मांग कर रहा है. इस वक़्त सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिचाई हो रही है.

गुलाब चंद कटारिया ने कांकरोली में हुई एक सभा के दौरान जो बोलै था, चलिए आपको अब सुनवाते हैं.

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer