कांस्टेबल बोला, गुरूजी ये अच्छा नहीं हो रहा है, लेकिन दबंग पीटते रहे

दिल्ली में क्या पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. या फिर दिल्ली में दबंगों की बदमाशी सातवें आसमान पर है. ये दोनों ही सवालों के जवाब इस वीडियो को देखकर आपको मिल जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर कल यानी 14 अप्रैल के दिन यह वीडियो वायरल हुई, जिसमें एक जवान बेबस सा नजर आ रहा है और कुछ दबंग उस जवान को पीट रहे हैं.

कांस्टेबल की कमर पर पिस्टल लगी हुई है, बावजूद इसके कांस्टेबल का संयम आपको साफ दिखाई दे जाएगा. इतना ही नहीं कांस्टेबल को भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं. कांस्टेबल कह रहा है कि जो भी हो रहा है, वो अच्छा नहीं हो रहा. वहीं मारपीट करने वाले आरोपी कहते सुनाई दे रहे, कि तूने शराब पी रखी है. आगे की बात बताते हैं, लेकिन उससे पहले ये देखिए वायरल वीडियो

दिल्ली पुलिस के अनुसार, वीडियो एक अप्रैल की है. दिल्ली के उत्तम नगर इलाके की यह वीडियो है. वीडियो में देख कर मालूम चलता है कि पुलिसकर्मी को असाल्ट किया जा रहा है. दिल्ली पुलिस इस मामले को बेहद गंभीरता से ले रही है. मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही बड़ा एक्शन लिया जाएगा.

हालांकि, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, संजय गुप्ता नाम के एक व्यापारी को सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस के दो सिपाही पीएसओ के रूप में दिए गए थे. वीडियो में दिख रहे सिपाही का नाम सुशील है, ये संजय गुप्ता का पुराना PSO है. एक अप्रैल को ये उत्तम नगर इलाके में संजय गुप्ता से मिलने गया था, जहां इसकी किसी बात को लेकर संजय गुप्ता के भतीजे अश्वनी गुप्ता से बहस हो गई और सिपाही सुशील ने अश्वनी के थप्पड़ मार दिया. उसके बाद संजय गुप्ता के भाई रिंकु गुप्ता और अन्य लोगों ने सुशील की पिटाई कर दी. रिकूं गुप्ता उत्तम नगर इलाके में रिफार्म नाम से एक जिम चलाता है.

पुलिस ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer