अफजल से अशोक राजपूत बना और धोखा देकर पूजा से की शादी. यानी लव जिहाद और धर्म परिवर्तन

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में पूजा सोनी नाम की एक लड़की को अफजल अशोक राजपूत बनकर ​शादी रचा कर घर ले आया. एक बच्ची की मां भी बना दिया. अब जाकर पूजा सोनी को पता चला है कि उसका पति कोई अशोक राजपूत नहीं है, बल्कि उसका असली नाम तो अफजल है. जी हां, अलीगढ़ के लोधा थाना इलाके की यह घटना है और अब पूजा सोनी ने पुलिस से युवक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग कर रही है.

पूजा सोनी पर क्या गुजर रही है, वो तो बस पूजा सोनी ही जानती होगी. ऐसी धोखाधड़ी से आखिर कौन स्तब्ध नहीं रह जाएगा. दरअसल, हुआ यूं कि छत्तीसगढ़ की रहने वाली पूजा सोनी दिल्ली के एक हॉस्पिटल में साफ-सफाई और मरीजों की देखभाल का काम करती थी। इतना नेक काम करने वाली पूजा को अफजल ने नाम बदलकर फंसाया है. अफजल ने फोन के जरिए पूजा से कांटेक्ट करना शुरू किया और पूजा को अपने ही जाल में फंसाता चला गया. पूजा सीधे पन में उसके प्यार में पड़ गई और 25 मार्च 2019 के दिन शादी कर ली. 7 फरवरी के दिन अफजल और पूजा की एक बेटी भी हो गई.

22 मार्च को अफजल उर्फ अशोक राजपूत अपनी पत्नी पूजा को जब अपने गांव अलीगढ़ के लोधा थानाक्षेत्र के राइट में लेकर पहुंचा तो वहां उसको पता चला कि उसका असली नाम अफजल है। उसके बाद जब उसने इसका विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट करने लगा और नमाज पढ़ने को मजबूर करने लगा. इतना ही नहीं, पूजा को अफजल के घरवालों ने भी मारा पीटा. बेटी को पूजा से छीनने की भी कोशिश की.

पूजा का कहना है कि इन लोगों ने मेरा धर्म परिवर्तन कराकर मेरा नाम अलना रख दिया है। किसी तरह उनसे बच-बचाकर वो थाना लोधा पहुंची, जहां उसने अब अफजल और उसके परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। हालांकि, अभी पुलिस की ओर से कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है और पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer