Spa में रेड़ मारने गई पुलिस लड़के लड़कियों की हालत देखकर रह गई हैरान || Uttar Pradesh News

किसी स्पा सेंटर में जिस्म फरोशी का धंधा चलाने की जानकारी मिलना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन एक बार छापेमारी होने के बाद फिर यही काम उसी जगह पर होना जरूर एक बड़ी बात है.

नोएडा का सेक्टर 61 और सेक्टर 61 के एक मॉल में गुफरान खान का स्पा सेंटर. गुफरान खान के स्पा सेंटर पर तीन साल पहले भी छापेमारी हुई थी, जिसके बाद गुफरान खान ने स्पा सेंटर का नाम बदलकर यही धंधा फिर से चालू कर दिया. नोएडा पुलिस को जब शिकायत मिली तो उन्होंने देखा कि गुरफान खान का स्पा सेंटर अब निर्वाण हो चुका है. लेकिन काम सेम टू सेम है. अंदर देखा तो बियर की खाली और भरी बोतलें, आपत्तिजनक वस्तुएं, कुछ केश और यूज किए हुए और ​यूज ना किए हुए कंडोम मिले हैं.

पुलिस खुद स्थिति को देखकर एक बार के लिए हैरान हो गई थी. गुफरान खान ने नाम तो बदल दिया था, लेकिन वो जिस्म फरोशी का धंधा अभी भी कर रहा था. गुफरान खान के इस सेंटर से उत्तरप्रदेश पुलिस ने 14 लड़कियों समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें कई फॉरेन मूल की लड़कियां भी बताई जा रही हैं. दैनिक जागरण के अनुसार, एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि छापेमारी के दौरान 14 लड़कियां और 9 लड़कों को​ गिरफ्तार किया है. इनमें गुफरान खान और उसका मेनेजर थे. बाकी 7 लड़के कस्टमर थे. सिंह ने बताया कि जब जांच की गई तब सामने आया कि यहां तो तीन साल पहले भी कारवाई की गई थी, जो बाहर से स्पा था और अंदर अवैध धंधा किया जा रहा था.

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer