जब एक्स बॉयफ्रैंड या एक्स गर्लफ्रैंड बन जाए सिरदर्द

इंग्लिश में एक कहावत है- लव एट फस्ट साइट। यानी पहली नजर में प्यार होना। लेकिन क्या आपको लगता है कि पहली नजर का प्यार जिंदगी भर चलता है? जवाब हां और नां, दोनों में हो सकता है। लेकिन, जिनकी जिंदगी में प्यार एक से अधिक बार होता है, वो कई बार ऐसी गलती कर जाते हैं, जिससे निकलना उनके लिए मुश्किल हो जाता है।

गलतियों में से एक गलती टेटू बनवाना भी है। प्यार के चर्म सुख के दौरान हम अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उसके नाम का टेटू बनवा लेते हैं। घंटों भर तक सुंई से अपने शरीर को चीरने के लिए कहते हैं। खून भी निकलता है। इसे देख आपके पार्टनर का प्यार दोगुना हो जाता है। लेकिन किसी आकस्मिक घटना के कारण जब वो पार्टनर अलग हो जाते हैं, तब वहीं टेटू आपकी आंखों में खटकने लगता है।

यही वजह है कि कुछ दिनों से कुछ फोटो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं, जिसमें लोगों ने अपने एक्स के नाम या चेहरे वाले टेटू को काफी अनोखे ढंग से बदल दिया है। या फिर यूं कहें कि रंगरूप ऐसा कर दिया है कि नए टेटू दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गए हैं। आइए, आपको दिखाते हैं।

 

त्रिभुवन शर्मा ने पत्रकारिता में अपने करियर की शुरुआत द टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप के हिंदी अख़बार "सांध्य टाइम्स" के साथ साल 2013 में की थी. 4 साल अख़बार में हार्डकोर जर्नलिज्म को वक़्त देने के बाद उन्होंने Nightbulb.in को 2018 में लॉन्च किया

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer