समुद्र पर 800 फुट लंबी “Water Slide” का मजा लें

समुद्र की लहरों के बीच अगर आपको वॉटर स्लाइड का लुत्फ उठाने को मिले, तो आप बिना सोचे समझें हां ही करेंगे। और हां भी क्यूं न कहें, यह स्लाइड आपको समुद्र की नेचुरल ब्यूटी का एहसास दे रही है और आपके वॉटर स्पोर्ट में एक खेल भी तो जोड़ रही है।

चलिए अब आपको बताते हैं, कहां है यह वॉटर स्लाइड

 

 

इस वॉटर स्लाइड को रॉयल करेबियन क्रूज पर बनाकर तैयार किया है। वॉटर स्लाइड की कुल लंबाई 800 फुट है, जिसमें कई जगह काफी गहरे घुमाव हैं, जो स्लाइड को काफी एडवेंचर बनाते हैें। लंबाई ज्यादा है, इसलिए स्लाइड को कवर करने के बावजूद कई जगह से स्लाइड को खोला भी गया है, ताकि एडवेंचर्स बनाया जा सके।

 

 

वैसे दुनिया के अलग- अलग कौने में भी कई स्लाइड हैं, जो किसी न किसी वजह से दुनिया में मशहूर हैं। नॉर्थ अमेरिका में एक वॉटर स्लाइड बनाई जा रही है, जिसे एक प्राइवेट आइलैंड पर बनाने की प्लानिंग है। यह स्लाइड एक थ्रिल वॉटरपार्क में होगी, जिसे बनाने के लिए 200 मिलियन डॉलर खर्च होंगे।

 

रॉयल करेबियन के प्रेजीडेंट का कहना है कि वह अपने हर एक रॉयल करेबियन शिप पर ऐसे ही एडवेंचर स्पोर्ट लाने की तैयारी में है, जिससे वे अपने ग्राहकों को कुछ हटकर दे सकें। हर एक एडवेंचर स्पोर्ट अनोखा होगा, जो सभी पसंद करेंगे।

 

Content Source : www.dailymail.co.uk

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer