समुंद्र किनारे सेक्स कर रहे थे, पुलिस के रोकने पर भी नहीं रुके

फ़िलीपीन्स में एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला है जहां कपल प्यार में इतना डूब गया कि उन्होंने खुलम खुल्ला समुंद्र के किनारे यानी बीच पर सेक्स शुरू कर दिया. शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन कपल नहीं रुका. पढ़िए पूरी जानकारी….

शाम के करीब 5:45 हो रहे थे. कई परिवार बीच पर शाम बिताने आए थे, जिनमें बच्चे भी शामिल थे. उस वक़्त ही एक कपल का मूड बना और उन्होंने समुंद्र के किनारे पर सेक्स करना शुरू कर दिया। इस कपल में महिला ब्रिटिश नागरिक है, जिसका नाम जेसमिन नेल्ली है और ऑस्ट्रेलियन व्यक्ति का नाम एंथोनी है. इन दोनों की उम्र 26 साल है.

फ़िलीपीन्स की पुलिस ने बताया कि उन्हें शिकायत आई और वो मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने एक कपल को सेक्स करते हुए देखा। उस कपल को तुरंत रोकने के लिए पहले मौखिक तौर पर आदेश दिया गया, जिसके बाद भी कपल नहीं रुका। पुलिस ने बताया कि उन्होंने बेहद ज्यादा शराब पी हुई थी, जिस कारण वो पुलिस के रोकने की बात को नजरअंदाज कर रहे थे. हालांकि, उन्हें बाद में जबरन रोका गया और उनको गिरफ्तार कर हथकड़ी भी लगाई गई.

फ़िलीपीन्स की पुलिस बताती है कि कपल शराब के नशे में इतना धुत थे कि हथकड़ी लगी होने के बावजूद वे बीच से पुलिस स्टेशन तक पुलिस ट्रक में भी सेक्स कर रहे थे. इन दोनों को 6000 पेसोस यानी करीब 8500 रुपए के जुर्माने के बाद जमानत पर रिहा किया गया. पुलिस ने बताया कि फ़िलीपीन्स में फॅमिली बीच पर आपत्तिजनक स्थिति पर प्रतिबंध है, जबकि यह कपल पूरी तरह से नग्न अवस्था में एक दूसरे में मशगूल था. इतना ही नहीं, दोनों अपने शुरू किए गए काम को पुलिस के ट्रक में ख़त्म करने की कोशिश कर रहे थे.

 

 

Image & Content Source : www.dailymail.co.uk

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer