कोरोना से बचना है तो “Sex Position” बदलनी होगी

जी हां, कोरोना से बचने के लिए सेक्स करते वक़्त दो तरह की सेक्स पोजीशन कारगर साबित होती हैं. इन दो पोजीशन में डॉगी स्टाइल (Doggy Style) और रिवर्स काउगर्ल (Reverse Cowgirl) हैं, जो सेक्स करने का चरम सुख देने के साथ- साथ आपको कोरोना से दूर रखने में मदद करती हैं.

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि स्विट्ज़रलैंड में यह नियम सेक्स वर्कर्स के लिए बनाया गया है. कोरोना के काल की वजह से स्विट्ज़रलैंड में सेक्स वर्कर्स का काम ठप हो गया है. सख्ती बरतते हुए स्विट्ज़रलैंड सरकार ने दो महीने पहले इस इंडस्ट्री पर अस्थाई प्रतिबंध लगा दिया था.

लेकिन अब हालातों को देखते हुए जून में छूट देने का फैसला भी किया गया है. शायद यही वजह है कि सेक्स वर्कर्स के लिए इस तरह के नियम बनाए गए हैं. नियम के पीछे वजह बताई गई है कि डॉगी स्टाइल (Doggy स्टाइल) और रिवर्स काउगर्ल (Reverse Cowgirl) से सेक्स वर्कर अपने सेक्स पार्टनर से फेस टू फेस संपर्क में नहीं आएंगी। इसके अलावा, यह भी कहा गया है कि कस्टमर के निकलने के बाद रूम को 15 मिनट के लिए बंद रखना होगा। इसके अलावा बेड शीट बदलना, टॉवल यानी तौलिया भी बदलना होगा।

सरकार ने सेक्स वर्कर्स के लिए यह भी निर्देश दिए हैं कि वे अपने कस्टमर के सामानों को न छेड़े। इसके अलावा, कस्टमर का डाटा भी तैयार किया जाएगा, ताकि उसे चार हफ्ते तक फॉलो किया जा सके.

 

Content Source : www.dailymail.co.uk

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer