Torrent Site Ki Bazigar Hai Yah Top 5 website | NightBulb- Hindi Blog

Torrent साइट की बाजीगर हैं यह टॉप 5 वेबसाइट

इंटरनेट की दुनिया में क्या नहीं मिलता। जो सोचो, बस उसे गूगल पर लिख दो। कुछ न कुछ तो आपको मिल ही जाएगा। हालांकि, कुछ चीजों पर पाबंदियां कुछ समय से बढ़ गई हैं कि उन्हें ढूंढना अब नॉर्मल इंटरनेट यूजर्स के लिए मुश्किल हो चुका है। हम बात कर रहे हैं फिल्मों डाउनलोड करने के तरीकों की। एक तरफ फिल्म पर्दे पर आती थीं, दूसरी तरफ इंटरनेट पर उसकी कॉपी स्क्रीन आपको मिल जाती थी। जी हां, पहले फिल्में डाउनलोड कर लेना आसान था। u-torrentz खोलो और मनपसंद फिल्म डाउनलोड कर लो। लेकिन Piracy के चक्कर में इस वेबसाइट को बंद किया जा चुका है।

हम आपको आज कुछ ऐसी ही वेबसाइट की जानकारी दे रहे हैं, जहां u-torrentz की तरह फिल्में डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल जाता है।

THEPIRATEBAY.ORG

इस वेबसाइट ने करीब 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस वेबसाइट को किंग ऑफ टॉरेंट भी बोला जाता है। पिछले साल यानी 2017 में इस वेबसाइट की पॉपुलेरिटी कम थी। यह वेबसाइट आज इंडिया में बैन नहीं है। यहां से यूजर आसानी से फिल्में डाउनलोड कर लेते हैं।

TORRENTZ2.EU

Torrentz2(Torrent) वेबसाइट को साल 2016 में कई देशों में बैन कर दिया गया था। वजह क्या थी, यह आज तक पता नहीं चला, लेकिन इस वेबसाइट का वजूद भारत में अभी है। इस वेबसाइट को एड-ऑन और प्लग-इन के साथ ही प्रयोग किया जा सकता है। हां, यह जरूर ध्यान रहे कि यह वेबसाइट कभी भी आउट ऑफ आर्डर चली जाती है, तो कभी इंटरनेट पर भी दिखाई नहीं देती।

YTS.AG

Yts.ag(Torrent) से आप सिर्फ वीडियो फाइल ही डाउनलोड कर सकते हैं। यहां सिर्फ छोटी वीडियो ही डाउनलोड हो पाती हैं। इस वेबसाइट पर आपको लगभग हॉलीवुड फिल्में और सीरिज ही मिल पाएंगी। इस वेबसाइट को YTS or YIFY से भी जोड़ा जा सकता है। यह वेबसाइट रेकिंग के लिहाज से बाकी वेबसाइट से आगे है।

EZTV.AG

Eztv.ag(Torrent) को ऑरीजिनल टीवी-टॉरेंट के नाम से जाना जाता है। यह वेबसाइट साल 2015 के बाद बंद हो गई थी। दरअसल, इस वेबसाइट के मालिक से हैकर ने ऑनरशिप छीन ली थी। उसके बाद यह वेबसाइट काफी समय तक बंद रही। हालांकि, अब यह वेबसाइट अपनी परफोर्मेंस के लिए जानी जाती है।

NYAA.SI

NYAA.si(Torrent) एकमात्र ऐसी वेबसाइट है, जो कार्टून और एनिमेशन वीडियो मुहैया कराने में काफी दिलचस्पी के साथ काम कर रही है। हालांकि, पिछले साल इस वेबसाइट को बंद कर दिया गया था। बावजूद इसके यह वेबसाइट टॉप 5 की कैटेगरी में आज भी गिनी जाती है।

नोट: हम इन वेबसाइट का प्रचार नहीं कर रहे हैं। यह वेबसाइट पाइरेसी को बढ़ावा देती हैं।

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer