Free Mai Dekhe NETFLIX Ki Web series I Night Bulb- Hindi Blog, Story

Sacred Games 2-गणेश के तीसरे बाप का रोल निभाएंगे पंकज त्रिपाठी

शुरूआत से ही विवाद झेल रहा Netflix की पॉपुलर ऑरीजिनल सीरिज का दूसरा सीजन Sacred Games आपको जल्द देखने को मिलेगा। इस Sacred Games  के सीजन को अनुराग कश्यप और नीरज डायरेक्ट करेंगे। Netflix कहना है कि इसमे सरताज सिंह यानी सैफ अली खान अब मुंबई को सुरक्षित रखने पर ध्यान देंगे और नवाजुद्दीन सिद्दिकी यानी गणेश गाइतोंडे मुंबई का डॉन बनने का प्रयास करेगा।

नवाजुद्दीन यानी गणेश ने पहले सीजन में अपने दो बाप का इंट्रो दिया था। लेकिन इस सीजन में वह अपने तीसरे बाप के बारे में भी बताएगा। गणेश के इस तीसरे बाप की भूमिका मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं।

Sacred Games-Ganesh Ke Tisre Baap Ka Role Nibhaenge Pankaj Tripathi

एक इंटरव्यू में  बताया कि Sacred Games  के दूसरे सीजन में मुंबई के अलावा अन्य शहरों में भी शूटिंग की जाएगी, साथ ही कई सीन विदेशों में भी शूट किए गए हैं। सीजन को दोबारा मशहूर लेखक वरुण ग्रोवर ही लिखेंगे। Netflix में इंटरनेशनल ऑरीजिनल के वाइस प्रैजीडेंट एरिक बारमेक ने बताया कि यह Netflix की इंडियन ऑरीजिनल सीरिज थी, जिसको दुनिया भर में काफी पसंद किया गया है। खासकर, भारत में इसकी खूब तारीफें हुई हैं। ऐसे में Netflix ने इसका दूसरा सीजन जल्द से जल्द लाने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान ने पहले सीजन में अहम भूमिका निभाई थी। Netflix की यह सीरिज कई बार विवादों में रही। इस सीरिज में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के लिए कहे गए अपशब्दों पर कांग्रेस ने फ्रीडम ऑफ स्पीच के दूरुपयोग का भी आरोप लगाया था।

Image Source: www.kinkylittleboots.com

त्रिभुवन शर्मा ने पत्रकारिता में अपने करियर की शुरुआत द टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप के हिंदी अख़बार "सांध्य टाइम्स" के साथ साल 2013 में की थी. 4 साल अख़बार में हार्डकोर जर्नलिज्म को वक़्त देने के बाद उन्होंने Nightbulb.in को 2018 में लॉन्च किया

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer