2999 Mai JIO Ka Smartphone, Hairaan Karne Wale Features-NightBulb.in

2999 में JIO का स्मार्टफोन, हैरान करने वाले फीचर्स

जियो(JIO) कंपनी धमाका और ऑफर्स के लिए जानी जाती है। 4जी डाटा और वाइस कॉलिंग फ्री में देकर मार्केट हिलाने वाली जियो कंपनी ने कुछ समय पहले एक मोबाइल लॉन्च किया था। यह मोबाइल वैसे तो मात्र 1500 रुपये में एक नॉर्मल फोन था, लेकिन इसके बावजूद फोन के अंदर गाने सुनने के साथ-साथ वीडियो देखना, वीडियो कॉलिंग करना जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध थीं।

हाल ही में जियो(JIO) कंपनी ने मात्र 2999 रुपये में जियो 2 स्मार्ट फोन लॉन्च किया है। आइए बताते हैं आपको इसकी खासियत

  • जियो(JIO) 2 की लॉन्चिंग कुछ समय पहले ही हुई है। यह अभी सिर्फ फ्लेश सेल में ही मिल रहा है। जियो जल्द ही इस मोबाइल फोन को मार्केट में उतारेगी। जियो 2 में क्वेरिटी कीपैड है, ताकि टाइपिंग करने में आसानी हो सके।

DISPLAY

  • जियो(JIO) फोन 2 में 2.4 इंच का डिस्पले है। इसका रेजाल्यूशन 240 बॉय 320 पिक्सल है जोकि OVGA TFT डिस्पले है। स्क्रीन पर आप वीडियो और टीवी आसानी से देख सकते हैं।

HARDWARE

  • जियो(JIO) 2 में 512 एमबी की रेम है। इसके इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। हालांकि, इसकी पूर्ति करने के लिए 128 जीबी तक स्टोरेज बढ़ाने तक सकते हैं।

CAMERA

  • इसका कैमरा 2 MP है, जबकि फ्रंट कैमरा 0.3 MP है। इसके साथ ही मोबाइल में फ्लैश लाइट भी है, ताकि अंधेरे में भी फोटो ली जा सके।

SOFTWARE

  • जियो(JIO) 2 का ऑपरेटिंग सिस्टम 2KAI पर रन करता है, जोकि इस फोन में अच्छा रेस्पांस दे रहा है।

CONNECTIVITY

  • कनेक्टिविटी की बात करें तो इस मोबाइल फोन में वाईफाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, एनएफसी जैसी सभी सुविधाएं हैं, जोकि आमतौर पर इतनी कम कीमत वाले मोबाइल फोन में नहीं मिलता। फोन में 3.55 का ऑडियो जैक है, ताकि आप हैंडफ्री के साथ-साथ हैडफोन का भी इस्तेमाल कर सकें। मोबाइल में FM भी है।

BATTERY

सबसे खास बात यह है कि इतने सस्ते मोबाइल फोन के बावजूद इस मोबाइल फोन का बैटरी बैकअप अच्छा है। इस फोन की बैटरी 2000 MaH की है, जोकि इस फोन को 15 दिन का स्टैंडबॉय बैकअप देती है।

APP SUPPORT

हाल ही में जियो कंपनी ने अपने मोबाइल फोन के लिए नया अपडेट निकाला है। इस अपडेट से जियो फोन में वॉट्सऐप और यू-टयूब जैसी एप्लीकेशन भी डाउनलोड हो सकती है।

Image Source : www.firstpost.com

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer