क्या हंसते-हंसाते हिंदू धर्म का अपमान करेंगे कॉमेडियन कुनाल कामरा? विडियो वायरल

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है, जिसमें ऑनलाइन मंच के जरिए मशहूर होने वाले कॉमेडियन कुनाल कामरा और उनकी टीम के एक सदस्य को आम लोग फटकार लगा रहे हैं। यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर अपलोड की गई है। इस वीडियो में कुनाल कामरा और उनकी टीम का सदस्य हिंदू धर्म के भगवानों पर उड़ाए गए मजाक पर माफी मांग रहा है। जबकि कुनाल कामरा लिखित में मांफी मांगने की बात कर रहे हैं।

आइए जानिए क्या है पूरी बात

15 अप्रैल 2018 के दिन मुंबई के केनवस लाफ कल्ब पर कुनाल कामरा और उनकी टीम के सदस्य मासूम रजवानी ने भगवान पर मजाक उड़ाया। इसमें उन्होंने हिंदू धर्म के भगवान हनुमान पर भी भद्दे मजाक उड़ाया। कल्ब में कुनाल कामरा की टीम अपनी कॉमेडी में लगी ही हुई थी कि वहां बैठे एक शख्स ने आपत्ति जताई। उस शख्स का नाम पारस राजपूत बताया जा रहा है, जिसने शांतिपूर्ण तरीके से कुनाल की टीम को हिंदू धर्म पर मजाक उड़ाने के लिए रोका।

देखिए पारस राजपूत द्वारा अपलोड की गई यह वीडियो, जोकि आपको आसानी से कुनाल कामरा और उनकी टीम की सच्चाई आसानी से बयां कर देगी।

क्या गिर चुका है कॉमेडी का स्तर

ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर कई ऐसे कॉमेडियन कल्ब हैं, जिन पर कई कलाकार कॉमेडी करने से मशहूर हो रहे हैं। ऐसा पहले भी होता आया है, लेकिन अब कॉमेडी में विषयों का स्तर गिरता जा रहा है। कुनाल कामरा के साथ- साथ कई अन्य भी कॉमेडियन हैं, जो गाली देने को कूल मानते हैं और फेमस कॉमेडियन बनने का सस्ता तरीका इजात कर रहे हैं। पहली बार ऐसा देखने में आया कि मां-बहन की गालियां कॉमेडियन कलाकारों के लिए एक कूल आइडिया है। इन कलाकारों के लिए ”आइडिया ऑफ इंटरटेंमेंट” बन चुका है।

 

त्रिभुवन शर्मा ने पत्रकारिता में अपने करियर की शुरुआत द टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप के हिंदी अख़बार "सांध्य टाइम्स" के साथ साल 2013 में की थी. 4 साल अख़बार में हार्डकोर जर्नलिज्म को वक़्त देने के बाद उन्होंने Nightbulb.in को 2018 में लॉन्च किया

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer