इन्हें दुनिया में 2018 की सबसे खूबसूरत तस्वीरें कहा गया है, जानिए क्यूं

आज आखिरी दिन हम आपके सामने कुछ ऐसी तस्वीरें पेश करने जा रहे हैं, जिन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत तस्वीरों पर शुमार किया गया है। साल 2018 में सबसे खूबसूरत कही जाने वाली यह तस्वीरें सिर्फ एक ही चीज बयां करती हैं और वो है प्री-वैडिंग या वैडिंग फोटोशूट। लेकिन इन फोटो को खींचने वाले फोटोग्राफरों ने इन्हें अपनी भाषा में बखूबी पेश भी किया है। आइए देखिए कैसी हैं यह तस्वीरें, जो आज दुनिया भर में वायरल हैं। 

  1. इस फोटो में एक बेटी एक पत्नी बनने से पहले अपने पिता से मिल रही है, जिसके बाद वह अपने प्रेमी से शादी करने के लिए बाहर निकलेगी। 

2. शादी के दिन दुल्हा-दुल्हन के संग खड़े होने वाले सभी संबंधी विदाई के दौरान जश्न मनाते हुए।

3. यह कपल न्यूजीलैंड में एक बोट पर शादी करने की तैयारी में है। वहीं दूसरी ओर, शादी के बंधनों में बंधने के बाद ये कपल अपनी शादी की एकांत में खुशी मना रहे हैं।

4. यह फोटो बाली इंडोनेशिया में ली गई है, जहां यह कपल प्री-वैडिंग शूट के दौरान रोमांस में व्यस्त है।

5. यह कपल अपनी एक्रोबैटिक योग करने का साहस समुद्र किनारे बीच पर कर रहा है। हालांकि, ऐसी हिम्मत शादी होने के बाद ही आ सकती है।

6. यह कपल पहले बचपन में दोस्त थे, जिसके बाद ऑनलाइन फिर दोस्त बने और आज यह एक दूसरे के हमदर्द हो चुके हैं। इस खूबसूरत नजारे में दोनों कपल की फोटो दुनिया भर में खूब चर्चित है।

 

 

Image & Content Source : www.dailymail.co.uk

त्रिभुवन शर्मा ने पत्रकारिता में अपने करियर की शुरुआत द टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप के हिंदी अख़बार "सांध्य टाइम्स" के साथ साल 2013 में की थी. 4 साल अख़बार में हार्डकोर जर्नलिज्म को वक़्त देने के बाद उन्होंने Nightbulb.in को 2018 में लॉन्च किया

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer