BSP नेता अरशद चौधरी, करता था अश्लील बातें, महिला ने कूट दिया

जब नेता गंदी ​हरकतें करने लगे तो क्या करना चाहिए. गंदी हरकतों से मतलब है, अश्लीलता फैलाना, बद्तमीजी करना, छेड़ना. अगर नहीं पता कि क्या करना चाहिए, तो यह जवाब हम आपको बताते हैं वो भी एक उदाहरण के साथ.

दरअसल, हुआ यूं है कि बिजनौर के किरतपुर में बसपा नगर अध्यक्ष और नगरपालिका परिषद के सभासद अरशद चौधरी कुछ दिनों से एक महिला को मोबाइल पर अश्लील बातें करके तंग कर रहे थे. महिला कश्मीरी है और उन्होंने आखिर में अपनी इस समस्या का हल निकाला और सभासद की पिटाई कर ​दी.

दरअसल, राशन कार्ड, आधार कार्ड बनवाने आदि कार्य कराने के बहाने उस महिला से फोन पर अरशद चौधरी अश्लील बातें करता था। महिला ने इस बातचीत की रिकार्डिंग कर ली। शुक्रवार दोपहर महिला के एक रिश्तेदार ने आरोपित सभासद को बैठक के बहाने अपने घर बुलाया। बिरादरी वालों को भी बुला लिया। महिला ने उक्त लोगों के सामने अश्लील आडियो सुनवाई। इसके बाद महिला ने अरशद चौधरी की पिटाई कर दी।

दारोगा चंद्रवीर सिंह आरोपित को थाने ले गए। महिला ने अरशद चौधरी एवं दो अन्य के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं, बिरादरी के लोग दोनों पक्षों में समझौता कराने में जुट गए। आरोपित सभासद का कहना है कि उसे साजिशन फंसाया गया है। कोतवाल जीत सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Content source : https://www.jagran.com/uttar-pradesh/meerut-city-woman-beat-up-bsp-leader-in-bijnor-for-obscene-talk-case-filed-21521151.html

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer