लाइन हाजिर हुआ ASI, थाने के RO के पास पेशाब किया था

आपने कुछ दिनों पहले उत्तरप्रदेश में एक शांतिदूत को रोटी पर थूकते हुए देखा होगा. और शायद वो फुटेज भी आपको याद होंगी, जब कोरोना काल की शुरूआत के दौरान मरकज से निकलते हुए कुछ मौलानाओं सड़क पर थूक रहे थे. ये जानते हुए भी कि उस वक्त थूकने पर भी विचार किया जा रहा था कि कहीं थूकने भर से कोरोना महामारी लोगों में फैल न जाए. बावजूद इसके वो नहीं मानें और उन्होंने हर वो हरकत की जिससे उनकी इंसानियत के प्रति नफरत साफ झलकती है.

अब कुछ ऐसा ही वाक्या दिल्ली के पूर्वी जिले से सामने आया है. हैरानी की बात यह है कि यहां हरकत करने वाला कोई आम नहीं, बल्कि दिल्ली पुलिस का एएसआई है. पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार थाने में तैनात एएसआई अली हैदर सुबह तड़के करीब चार बजे पुलिस थाने के आरओ की टंकी पर पेशाब कर देता है. इस आरओ से पूरा थाना और बाहर के आये लोग भी पानी पीते है.

आगे की जानकारी आपको दें, उससे पहले देखिए थाने की यह सीसीटीवी फुटेज.

जहां अली हैदर ने पैशाब किया है, वहां थाने का आरओ लगा हुआ है, जिससे एएसआई अली हैदर ने भी कभी ना कभी तो पानी पिया होगा. थाने में शोचालय की सुविधा भी है. दैनिक अखबार पंजाब कैसरी में छपी ​एक रिपोर्ट के अनुसार, अली हैदर ने यह​ घिनौना काम पूरे होश में किया है. वह नशा नहीं करता. हां, कुछ लोगों के लिए नशा ना करना ही उसका अच्छा व्यवहार वाला ​व्यक्ति दर्शाने के लिए काफी है, लेकिन आरओ पर पेशाब करना एक हल्का काम दिखाई देगा. यह सीसीटीवी फुटेज थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे की है, जिसे देखने के बाद थाने के ही कर्मियों ने गुस्से में यह फुटेज वायरल की है, ताकि अली हैदर को सबक सिखाया जा सके.

यह सीसीटीवी फुटेज जब वायरल हुई, तो दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों के पास भी पहुंच गई, जिसके बाद तुरंत अली हैदर को लाइन हाजिर किया गया है.

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer