दोस्त होकर दगा की, शादाब और अमान ने 10वीं क्लास की बच्ची पर चाकू से हमला किया और नहर में फेंक दिया

जिला गाजियाबाद के पिलखुवा क्षेत्र की एक बच्ची को शादाब और अमान नाम के दो लड़कों ने पहले घेरा, जबरन बात करने की कोशिश की. बच्ची नहीं तो पहले चाकू से वार किया और नहर में फेंक दिया.

मामला यूं है कि दसवीं कक्षा की एक नाबालिग बच्ची का इन दोनों आरोपियों ने अपहरण किया था. शादाब और अमान गाजियाबाद के मसूरी नहर के पास बच्ची को लेकर गए। चाकू से गोदकर फिर बच्ची को नहर में फेंक दिया। गनीमत यह रही कि समय रहते हुए लोगों ने बच्ची को बचा लिया और यूपी पुलिस को सूचना दी. दरअसल, बच्ची किसी काम के सिलसिले में बाजार गई थी. बाजार में बाइक पर शादाब और अमान आते हैं, जो बच्ची को जबरन बात करने के लिए रोकते हैं.

बच्ची विरोध करती है, तो दोनों लड़के बच्ची को चाकू दिखाकर उसका अपहरण कर लेते हैं. बाजार से दूर मसूरी नहर के पास फिर उस बच्ची को लेकर पहुंच जाते हैं. जहां शादाब और अमान बच्ची के हाथ, कमर और कूल्हों पर लगातार चाकूओं से वार करते हैं और फिर बच्ची को नहर में फेंक देते हैं.इस दौरान आसपास काम कर रहे कामगारों ने आरोपितो को देख लिया। मदद के लिए कामगार मौके पर पहुंचे, जिन्हें देखकर आरोपित मौके से फरार हो गए। किसी तरह कामगारों ने बच्ची को पानी से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, बच्ची को तुरंत अस्पाल में भर्ती कराया गया है. बच्ची की हालत गंभर बनी हुई है, लेकिन शादाब और अमान को चार से पांच घंटे के भीतर रात में ही ​गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer