अहमद दुकान में घुसा और ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. 10 की मौत. मीडिया ने कहा, मानसिक बीमार है.

जब किसी को मानसिक बीमार कहकर बचाव किया जाता है, तो उससे सबसे पहला सवाल यही पूछा जाना चाहिए कि अगर तू दिमागी तौर पर मैच्योर नहीं है, तो तूने गोली चलाना कैसे सीख लिया. दरअसल, अमेरिका के एक शहर में अहमद नाम के एक व्यक्ति ने दिन दहाड़े एक स्टोर में घुसकर 10 लोगों को गोलियों से भून दिया, जिसके बाद उनकी जान चली गई. लेकिन न्यूयार्क टाइम्स ने ​अपने आर्टिकल में अहमद के भाई का ब्यान लिखते हुए कहा है कि अहमद एक मानसिक बीमार व्यक्ति है.

अमेरिका के कोलेराडो शहर में अहमद दिन दहाड़े एक स्टोर में घुसता है और स्टोर में मौजूद 10 लोगों को गोलियों से भून देता है. अहमद के घर से वो स्टोर मात्र 30 मीटर दूर ​था. इस मामले से जुड़ी खबरें बताती हैं कि अहमद सीरिया में पैदा हुआ था और ​बीते कुछ सालों से अमेरिका में रहता था. वो फेसबुक पर पूर्व राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप पर पोस्ट लिखने के साथ— साथ धर्म को लेकर भी फेसबुक पर अभी वॉल को एक्टिव रखता था.

अहमद ने दोपहर 2 बजकर 40 मिनट पर स्टोर में जाकर गोली चलाई और 10 खड़े लोगों को मार दिया. न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, एफबीआई को अहमद की जानकारी थी. दरअसल, अहमद साल 2017 में भी गिरफ्तार हो चुका है. उस वक्त एक आदमी ने उसका मजाक बनाया था, जिस पर अहमद ने गुस्से में उसको पंच मारकर घायल कर दिया था. अहमद को भाई ने जहां मानसिक बीमार और समाज से दूर रहने वाला व्यक्ति बताया, तो वहीं अहमद के एक दोस्त ने अहमद को गुस्सैल, चि​ड़चिड़ा व्यक्ति बताया है.

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer