अपनी ही बेटी का पांच साल तक रेप करता रहा न​सीम, अभी फरार है

उत्तरप्रदेश से एक बार फिर बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मेरठ में एक बाप पांच साल तक अपनी सौतेली बेटी का रेप करता रहा और किसी को कानों कान खबर नहीं हुई. यह मामला तब सामने आया, जब पीड़ित बच्ची ने हिम्मत दिखाकर यह जानकारी पुलिस को दी. मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद से नसीम नाम का वो आरोपी फरार है.

दरअसल, छह साल पहले एक मुजफ्फरनगर की रहने वाली एक महिला ने अपने पहले पति से अलग होकर नसीम से शादी की थी. उस महिला के दो बच्चे थे, जिनमें एक लड़का और एक लड़की थी. वह महिला अपनी बेटी के साथ नसीम घर में ही रह रही थी.

दैनिक अखबार नवभारत टाइम्स में छपि खबर के अनुसार, मेरठ की चाइल्ड लाइन की डायरेक्टर अनीता राणा ने बताया कि 21 मार्च को पीड़ित बच्ची ने हेल्पलाइन नंबर पर कॉल की थी. उसने बताया कि उसका सौतेला बाप नसीम पिछले पांच सालों से उसका रेप कर रहा है. सूचना जुटाने के बाद चाइल्ड लाइन को पता चला है कि वह लड़की इस वक्त 18 साल 2 महीने की है. इसलिए मामला चाइल्ड लाइन का नहीं बनता, लेकिन फिर भी चाइल्ड लाइन की डायरेक्टर अनीता राणा ने बच्ची की मदद की और बच्ची को थाने लेकर गईं. वह लड़की अभी बालिग है, लेकिन पिछले पांच साल से नसीम जो जघन्य अपराध कर रहा था, वो एक ना​बालिग लड़की पर ही किया जा रहा था.

बच्ची ने बताया कि नसीम यानी सौतेला बाप उसे पांच साल से धमकी दे रहा ​था कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा. जिस मारे वो बच्ची किसी को कुछ नहीं बता पा रही थी. जब उसकी मां घर पर नहीं होती, तो नसीम उसका रेप करता था.

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Site Footer